Friday, January 26, 2024

Samsung S24 Ultra

 

दोस्तों।Samsung Galaxy S24 Series Ultra एक ऐसा Smartphone है जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और अभी के समय में Samsung galaxy S24 Series ultra phone के सबसे ज्यादा चलन में हैं और अभी इस फ़ोन की बिक्री भी बहुत ही ज्यादा हो रहे हैं ।

Samsung S24 Ultra

Samsung galaxy S24 Series Ultra आने से One Plus और Iphone का Mobile Sell होना बंद हो चुका है क्योंकि इस मोबाइल के तुलना में Iphone और One Plus में कुछ भी नही दिया गया है । और ये फोन सबसे ज्यादा बिकने वाला बन गया है । 


सो दोस्तो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि Samsung Galaxy S24 Series Ultra Phone में क्या System दिया गया है जो सबसे ज्यादा Market में Sell हो रहा है इसके बारे में पूरी तरह से जानेंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Samsung Galaxy S24 Ultra preorder 

सबसे पहले आपको बता दूं कि Samsung Galaxy S24 Series Ultra को Pre Order करने की आवश्कता नही है क्योंकि ये Phone 17 January 2024 को India में लॉन्च हो चुका है । 


Read more - Mobile ke bare me jankari ? 


Samsung S24 Ultra

  1. दोस्तों Samsung Galaxy S24 Series मैं Galaxy AI Is Coming यानी Phone के अंदर Ai होगा जो ऐसे - ऐसे काम करेगा किसी ने सोचा नहीं होगा ये फ़ोन सबसे फास्टेस्ट फोन बन गया है । 


  1. साथ ही Live Call को किसी भी भाषा में Transfer कर दिया जाएगा जेसे अगर कोई वक्ति English बोल रहे हैं और आप नही समझ रहे हैं तो आप उसे Hindi , Bhojpuri , Bangali जेसे किसी भाषाओं में Transfer कर सकते हैं । 


  1. इसके अलावा इस बार फोन में आपको Titanium Frame देखने को मिलेगा । 


  1. samsung Galaxy यूजर्स के लिए सबसे खुशी के बात यह है कि Samsung ने 3 Phone लॉन्च किया है जो - Samsung Galaxy S24 , Samsung Galaxy S24 Plus , Samsung galaxy S24 Ultra 


  1. Samsung Galaxy S24 Performance में आपको Snapdragon 8 GEN 3 मिलेगा । 


  1. इस फोन का सबसे खाश बात है कि इसमें आपको 200MP OIS Camera के साथ 50MP Telephoto Camera मिलेगा । 


  1. 2600 NITS Brightness और 12GB की Ram है इस फ़ोन के अन्दर साथ ही Indian में ये Phone लॉन्च हो गया है । 


( Note ) Samsung Galaxy S24 Series Ultra Smartphone के कुछ ऐसे पार्ट्स हैं जो इस आर्टिकल में नही बताया गया है इस फ़ोन के अन्दर इतना कुछ है जो बताया नही जा सकता है बल्कि यूज करने पर सब पता चल जाता है । 


Samsung Galaxy S24 Ultra अब तक का सबसे Best Phone है और इस Phone का Price लगभग 150000 लाख रुपए तक हो सकता है । इस फोन का यूज सभी लोग नही कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप समझ गए होगे कि Samsung galaxy S24 Ultra कितना अच्छा फोन है आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment